Movierulz 2021 – Watch Hollywood Movies Online Free| 4Movierulz ds| Movierulz Plz, ds, ac, ms

Movierulz Watch Bollywood Hollywood Movies Online Free| 4Movierulz ds|

Movierulz 2021 – Watch Bollywood and Hollywood Full Movies Online Free: Movierulz Telugu Movies Download की एक बहुत ही लोकप्रिय Torrent साईट है. मूवीज देखना हर व्यक्ति को पसंद होता है. यह Entertainment का सबसे अच्छा साधन है. छोटा हो या बड़ा हर कोई अपने फ्री टाइम में मूवीज देखना पसंद करता है. अगर मूवीज फ्री में मिल जाये तो उसकी बात ही कुछ अलग होती है. जी हाँ Movierulz Kannada Movies free Online Watch and download करने के लिए अपने सभी यूजर को अनुमती देती है. But भारत के Piracy Law के अनुसार ऐसा करना illegal है. जिस वजह से यह साईट भारत में बैन की गई है.

Internet पर यूजर को बहुत सारी torrent sites देखने को मिलेगी जैसेः Moviesda, Tamilyogi, Todaypk आदि. यह सभी sites Movies की Piracy जैसा बहुत बड़ा जुर्म करती है. 4Movierulz ds Watch Bollywood, Hollywood, Tollywood, Malayalam Movies Download आदि की पायरेसी करती है. यह साईट अपने यूजर को DVDScr, BlueRay, HDRip, 360P, 720P, 1080P HD Quality के Format provide करवाती है. इस साईट पर यूजर 300MB से लेकर 4GB तक की Movies Download कर सकता है.

यह साईट यूजर में बहुत ही ज्यादा फेमस हो गई है. भारत में इस साईट का प्रयोग regional language की मूवीज को डाउनलोड करने के लिए किया जाता है. इस साईट पर यूजर को Regional language Tamil, Telugu, Bhojpuri, Malayalam, Punjabi, Kannada, English, Hindi Movies की बहुत बड़ी collection देखने को मिलती है. But यह इस साईट पर मिलने वाले सभी कंटेंट चोरी के होते है. इसलिए इस साईट को भारत में बैन किया गया है. इस तरह की साईट का प्रयोग करने पर सजा का प्रावधान है. इस लेख में हम आपको Movierulz dc की पूरी जानकारी देने वाले है.

About ‘Movierulz’ 2021

Movierulz Telugu Movies Download
Movierulz, 4Movierulz

www Movierulz com एक Pirated Website है. Movierulz hit Watch Bollywood, Hollywood, Tollywood, Malayalam Movies Download आदि की पायरेसी करती है. यह साईट न्यू रिलीज़ होने वाली मूवी की illegal तरीकें से Copy करती है और मूवी के रिलीज़ होने से कुछ समय बाद उसे अपनी साईट पर upload कर देती है. बहुत से लोग इस साईट का प्रयोग करके Movie की पायरेटेड कॉपी को डाउनलोड करके देख लेते है. जिस वजह से सिनेमाघरों में दर्शको की कमी हो जाती है. जिससें Film बनाने वाली कंपनी को काफी नुकसान होता है.

भारत सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री को बचाने के लिए Piracy Law के मुताबक इस साईट को पूर्ण रूप से बंद कर दिया हिया और गूगल सर्च लिस्ट से भी इस के url को हटा दिया गया है. But यह साईट हर बार किसी न्यू domain name के जरिये दोबारा से online हो जाती है और अपना Piracy का धंदा दोबारा से शुरू कर देती है.

How to Download Movies form Movierulz ms?

Movierulz ms से Movies Download करना काफी आसान है. एक साधारण व्यक्ति भी इस साईट से बहुत आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकता है. But इस साईट से मूवी डाउनलोड करने से पहले आपके लिए यह जानना जरूरी है कि यह एक पायरेटेड साईट है और यहाँ से मूवी डाउनलोड करना illegal है. ऐसा करने से आपको सजा भी हो सकती है.

इस साईट पर यूजर को New Telugu Movies Download 2021, Telugu Dubbed Movies Download करने को मिलती है. यह साईट यूजर को HD Format में movie Download करने का option देती है. इस साईट से मूवी डाउनलोड करने के लिए निम्नलिखित steps को follow करना होगा.

  • सबसें पहले VPN Software की मदद से Movierulz Pc Movie Website search करे.
  • Virtual Private Network के जरिये उस देश का चुनाव करे यहाँ Movie rulz बैन नहीं है.
  • Movierulz VPN Telugu Movie Download करने के लिए Telugu Movie Category का चुनाव करे.
  • उसके बाद HD Quality Format का चुनाव करे.
  • अब Download बटन पर Click करकें Movierulz से Movie download करे.
  • कुछ ही समय में आपकी मनपसंद मूवी डाउनलोड हो जाएगी.

Features of Movierulz im

Movierulz im site के कुछ features है जिसकी वजह से यह साईट काफी ज्यादा फेमस है.

  • Movierulz अपने सभी यूजर को New Hollywood Movies Free watch and Download करने देता है.
  • यहाँ पर यूजर को Regional Language में Movies Download करने के लिए बहुत बड़ा Collection मिलता है.
  • इस साईट का सर्वर बहुत फ़ास्ट है. Movie कुछ ही समय में डाउनलोड हो जाती है.
  • यह साईट यूजर को HD Quality Format Provide करवाती है.
  • इस साईट का interface काफी simple है जिसे हर व्यक्ति पसंद करता है.
  • यहाँ पर यूजर को Tv Shows, Web Series का collection देखने को मिलता है.

अगर आप हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और तेलुगु भाषाओं की मूवीज देखना चाहते है तो आप Movierulz app का प्रयोग कर सकते है. But Movierulz com movies download app आपको app store पर नहीं मिलेगी. क्योंकि यह Movierulz apk illegal है. भारत और कुछ अन्य देशों में इसे बैन किया गया है. अगर आप इसे एक बार डाउनलोड कर लेते है तो आप इसके जरिये सभी मूवीज को देख और डाउनलोड कर सकते है. लेकिन इस आपका प्रयोग करने पर आपको सजा हो सकती है. आप अपनी जिम्मेदारी पर ही इसका प्रयोग करे.

Latest Movies Leaked by Movierulz ac

Movierulz ac न्यू रिलीज़ होने वाली मूवीज की कॉपी करके उस मूवी के रिलीज़ होने के कुछ समय बाद या रिलीज़ होने से पहले ही उसे अपनी साईट पर upload कर देती है. यह साईट ज्यादातर रीजनल लैंग्वेज़ Tamil, Telugu, Kannada, Punjabi, Malayalam, New Hollywood and Bollywood Dubbed Movies की Piracy करती है. इस मूवी के द्वारा Latest Tamil Movie की list नीचें दी गई है.

  • Saaho Movie Download
  • Sarileru Neekevvaru Telugu Movie
  • A (Ad infinitum) Telugu Movie Download
  • Jathi Ratnalu Telugu Movie Download
  • Sreekaram
  • Avasaraniko Abaddam
  • Gaali Sampath
  • Teddy Telugu and Tamil Movie
  • Yuvam Malayalam movie
  • Kunnala Thimiru
  • Bakaaboo
  • KGF Chapter 2 Movie Download
  • Kaathal ithu kaathal
  • Pandugadi Photo Studio Telugu Movie

4Movierulz us Live Links 2021

4Movierulz ds एक illegal pirated webstie है. जिसे भारत और कुछ अन्य देशों में बैन किया गया है. यह साईट अपने link बार बार बदलती रहतीं है. इसलिए इस साईट के active links को ढूढना बहुत मुश्किल है. इस साईट के अलग अलग links की लिस्ट नीचें दी गई है. But इस साईट पर visit करना illegal है इसलिए आप से निवेदन है कि आप इस साईट पर विजिट ना करे.

Movierulz dsMovierulz. Vc
Movierulz. AcMovierulz pl
Movierulz. HpMovierulz. Hs
Movierulz mxMovierulz tc
2movierulz im3movierulz com
www movierulz comMovierulz. Gs
Movierulz. LaMovierulz. Tv
Movierulz tsmovierulz st
3movierulz plzMovierulz. hit

Is Movierulz hit a Legal Site?

Movierulz hit न्यू रिलीज़ होने वाली मूवीज की गैरकानूनी तरीकें से कॉपी करके अपनी वेबसाइट पर अपलोड करके Piracy जैसा illegal काम करती है. भारत सरकार के Piracy Law के मुताबक ऐसा करना बहुत बड़ा अपराध है. Piracy law के अनुसार अगर किसी भी Copyright Content को उसके owner के लिखती Permission के बिना इस्तेमाल किया जाता है तो Piracy करने वाले व्यक्ति को सजा और जुरमाना हो सकता है. इसलिए इस साईट की बैन किया गया है.

अगर कोई भी व्यक्ति इस साईट का प्रयोग करके मूवीज डाउनलोड करता है तो उसे सजा हो सकती है. इसलिए यह साईट पूर्ण रूप से illegal है.

Is it Safe Site for User?

यह साईट यूजर के लिए बिलकुल्ल भी सेफ नहीं है. इस साईट का प्रयोग करने से यूजर के मोबाइल, कंप्यूटर और लैपटॉप में वायरस आ सकता है. अगर यूजर साईट पर शो होने वाली Ads पर click करता है तो आपके system में unwanted software download हो सकते है और आपकी privacy खतरें में पड़ सकती है.

अगर कोई भी व्यक्ति इस साईट का प्रयोग करता हुआ पकड़ा जाता है तो उसे Piracy Law के मुताबिक सजा और जुरमाना हो सकता है. इसलिए यह साईट किसी भी यूजर के लिए safe नहीं है.

Similar Sites like Movierulz vcd

Internet पर यूजर को Movierulz VCD torrent site जैसी बहुत सारी sites देखने को मिलती है. जो मूवीज़ की piracy जैसा illegal काम करती है. इस तरह की साईट की लिस्ट नीचें दी गई है.

Legal Alternatives of 3Movierulz plz Movie site

हमारा आप सब यूजर से हाथ जोड़ कर निवेदन है कि आप मूवीज देखने और डाउनलोड करने के लिए Legal Sites का प्रयोग करे. Internet पर कुछ ऐसी Legal sites भी मोजूद है जिन्ह पर आप कुछ मूवीज को देख सकते है. आपको इन sites का प्रयोग करने के लिए कोई भी पैसा नहीं देना होता. हमने नीचें कुछ Famous legal site के links दिए है. जिन्ह का प्रयोग आप कर सकते है.

इनमें से कुछ साईट फ्री है और कुछ के लिए आपको कुछ पैसे देने पड़ सकते है.

भारत सरकार के Piracy के लिए नियम

भारत सरकार ने piracy के द्वारा फ़िल्म इंडस्ट्रीज को हो रहे नुकसान को देखते हुए कुछ कड़े कदमों को उठाया है और Piracy को रोकने के लिए कुछ नियम बनाये है. भारत सरकार के नियमों के मुताबक अगर कोई भी व्यक्ति Copyright Content को Owner की permission के बिना use करता है तो उस व्यक्ति को 3 साल की कैद या 10 से 15 लाख तक का जुरमाना हो सकता है. यह नियम pirated वेबसाइट के owner और उस वेबसाइट पर visit करके pirated movie download करने वाले user दोनों पर लागु होते है. भारत सरकार ने Piracy को रोकने के लिए बहुत सारी pirated वेबसाइट को बैन भी किया है. But यह वेबसाइट दोबारा से किसी अलग domain name के जरिये फिर से online हो जाती है.

Government के rules के मुताबक अगर कोई भी व्यक्ति Movierulz hp का प्रयोग करता पाया जाता है तो उसे सजा और जुरमाना दोनों हो सकते है. क्योंकि Pirated Site का प्रयोग करना भी Copyright Law के मुताबक illegal offence है.

Disclaimer: Piracy ग़ैरकानूनी है Paisadad पूर्ण रूप से Piracy का विरोध करता है. यह article सिर्फ जानकारी देने के लिए लिखा गया है. Paisadad किसी भी प्रकार से Piracy and Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित नहीं करता. इस वेबसाइट पर visit या मूवी डाउनलोड करने से आपके mobile, Laptop या computer में वायरस आ सकता है और आपकी Privacy खतरे में पड़ सकती है. इसलियें इस वेबसाइट का इस्तेमाल आप अपनी जिम्मेदारी पर करे.

Leave a Comment