Kuttymovies 2021 – Kuttymovies Collection Tamil Movies Download Website

Kuttymovies 2021 – Kuttymovies Collection Tamil HD Movies Download Website: Kuttymovies movies download की एक बहुत ही लोकप्रिय pirated वेबसाइट है. User को kuttymovies Collection में Tamil movies, English Movies, Tamil dubbed latest full movie आदि डाउनलोड करने को मिलती है. इस वेबसाइट पर मिलने वाले सभी content चोरी किये हुए होते है. इसलिए यह साईट user को सभी Kutty movies download फ्री में करने देती है. इस मूवी साईट पर जब कोई भी user visit करता है तो उसे बहुत ही अच्छा interface देखने को मिलता है. यह साईट tamil movies download करने के लिए एक बहुत ही अच्छी pirated वेबसाइट है.

मूवीज प्रमियों के द्वारा इस साईट का प्रयोग बहुत ज्यादा किया जाता है. Kuttymovies Collection को देखते हुए भारत देश में इस वेबसाइट के user की गिनती काफी बड गई है. जिसका मुख कारण है इस वेबसाइट पर मिलने वाले Tamil Movies Download format. इस article में आज हम Tamil Rockers kuttymovies के बारे में जानकारी देने वाले है और साथ में हम यह भी जानेगे कि ऐसी Pirated Sites की वजह से film industries को कितना ज्यादा नुकसान होता है. ऐसी pirated वेबसाइट का प्रयोग करने वाले लोगो के खिलाफ़ भारत सरकार ने क्या कानून बनाये है.

तो चलिए शुरू करते है और जानते है कि “kuttymovies Tamil Movies Download” की पूरी जानकारी हिंदी में.

About ‘Kuttymovies’

kuttymovies collection
kuttymovies, kuttymovies collection, kutty movies tamil

Kuttymovies एक pirated site है kuttymovies latest tamil movies online की piracy करती है. यह साईट Tamil, Telugu, South Indian movies, TV shows, Web series आदि जैसे copyright content की copy करके अपनी वेबसाइट पर upload करती है. इस साईट पर user को New Release होने वाली फ़िल्म कुछ ही समय में free में डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है. जिस वजह से सिनेमा घरों को दर्शको की कमी का सामना करना पड़ता है और मूवीज बनाने वली कंपनी को नुकसान उठाना पड़ता है.

भारत सरकार ने फ़िल्म इंडस्ट्रीज़ को होने वाले नुकसान को देखते हुए इस साईट को बैन किया हुआ है. But यह साईट बैन होने के बावजूद दोबारा से किसी और domain name के जरिये online हो जाती है. इसलिए user को internet पर इस वेबसाइट के कई तरह के domain name देखने को मिलते होगे. इस तरह की साईट से मूवीज download करना illegal offence है. इसलिए किसी भी व्यक्ति को इस तरह की साईट का प्रयोग नहीं करना चाहिए.

Kuttymovies Collection Tamil Movies Download कैसे करे

Kuttymovies Collection से movie download करना illegal है. भारत सरकार ने इसे रोकने के लिए काफी कड़े कानून बनाये है. इसके बावजूद बहुत सारे user इस साईट का प्रयोग मूवीज डाउनलोड करने के लिए करते है. इस साईट से फ़िल्म download करना बहुत ही ज्यादा simple है जिसका कारण है इस साईट का simple interface.

Tamil kuttymovies site पर user को Tamil dubbed latest full movie, English full movie, English latest full movie download करने के लिए मिलती है. जिसे download करना भी बहुत ज्यादा आसान है.

  • सबसे पहले आप Kuttymovies tamilrockers search करे.
  • आप kuttymovies वेबसाइट के लिंक को open कर ले.
  • अपनी पसंद के हिसाब से अपनी मूवी को select करे
  • डाटा पैक के according मूवी format का चुनाव करे.
  • अब आप download button पर click करे.
  • कुछ ही समय में आपको फ़िल्म download हो जाएगी.

Kuttymovies 2021 New Live Links

Kuttymovies site को भारत सरकार के द्वारा कई बार बैन किया गया है. इस लिए यह साईट अपने domain name बार बार बदलती रहती है. नीचें इस साईट के Live Links की detail दी गई है.

Kutty movies.roKutty movies.in
Kuttymovies.southKuttymovies.tamil
Kutty movies.lifeKuttymovies.collection
Kutty movies.pakKutty movies.net
Kuttymovies.infoKutty movies.org
Kuttymovies.bizKuttymovies.co.in
Kutty movies.xyzKutty movies.ag
Kuttymovies.ukKutty movies.punjab
Kutty movies.usKuttymovies.stream
Kutty movies.csKutty movies.com

Latest Movies Leaked on KuttyMovies com

  • Trip
  • Routtu
  • Dola
  • Mirugga
  • Naanum Single Thaan
  • Chiyangal
  • Big Hero 6
  • The Broken hart gallery
  • Spice in Disguise

Kuttymovies Collection Movies Category

Kuttymovies Collection में user को काफी अच्छी अच्छी मूवीज देखने मिलती है. जिनके बारे में नीचें लिस्ट में बताया गया है.

  • Tamil Movies
  • Tamil Latest Full Movies
  • English Movies
  • Tamil Dubbed latest Full Movies
  • English Dubbed full movies

Kuttymovies in Similar Site List

Kutty Movies Legal alternatives

Netflix – Netflix का name तो आपने सुना ही होगा. यह एक बहुत मशहुर application है जिसका इस्तेमाल आप Movies, Tv Shows etc अदि के लिए कर सकते है.

Disney Hotstar – Disney Hotstar का प्रयोग आप मूवी को देखने और download करने के लिए कर सकते है, यह application आपको Live Match देखने की सुविधा भी मोहिया करवाता है.

Amazon Prime Video – Amazon Prime Video के बारे में तो पूरी दुनिया को मालूम है. क्योंकि यह बहुत popular प्लेटफार्म है. जिसका इस्तेमाल बहुत सारे लोग करते है. यह amazon का product है. आप इसके जरिये फ्री home delivery की सुविधा का भी आजाद ले सकते है.

Youtube – Youtube तो google का अपना प्लेटफार्म है. जिसका प्रयोग बहुत सारे लोग करते है. Youtube आपको paise earn करने का मोका भी देता है. आप बहुत कम पैसे pay करके अपनी मनपसंद movies को देख सकते है.

Zee5 – Zee5 पर आप latest movies और tv show को देख सकते है. यह एक बहुत ही बढ़िया application है.

भारत सरकार के Piracy के लिए नियम

भारत सरकार ने piracy के द्वारा फ़िल्म इंडस्ट्रीज को हो रहे नुकसान को देखते हुए कुछ कड़े कदमों को उठाया है और Piracy को रोकने के लिए कुछ नियम बनाये है. भारत सरकार के नियमों के मुताबक अगर कोई भी व्यक्ति Copyright Content को Owner की permission के बिना use करता है तो उस व्यक्ति को 3 साल की कैद या 10 से 15 लाख तक का जुरमाना हो सकता है. यह नियम pirated वेबसाइट के owner और उस वेबसाइट पर visit करके pirated movie download करने वाले user दोनों पर लागु होते है. भारत सरकार ने Piracy को रोकने के लिए बहुत सारी pirated वेबसाइट को बैन भी किया है. But यह वेबसाइट दोबारा से किसी अलग domain name के जरिये फिर से online हो जाती है.

Government के rules के मुताबक अगर कोई भी व्यक्ति kuttymovies का प्रयोग करता पाया जाता है तो उसे सजा और जुरमाना दोनों हो सकते है. क्योंकि Pirated Site का प्रयोग करना भी Copyright Law के मुताबक illegal offence है.

Disclaimer: Piracy ग़ैरकानूनी है Paisadad पूर्ण रूप से Piracy का विरोध करता है. यह article सिर्फ जानकारी देने के लिए लिखा गया है. Paisadad किसी भी प्रकार से Piracy and Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित नहीं करता. इस वेबसाइट पर visit या मूवी डाउनलोड करने से आपके mobile, Laptop या computer में वायरस आ सकता है और आपकी Privacy खतरे में पड़ सकती है. इसलियें इस वेबसाइट का इस्तेमाल आप अपनी जिम्मेदारी पर करे.