Katmoviehd 2021 – Katmovie HD Bollywood Hollywood Movies Download Website

Katmoviehd 2021 – Katmovie HD Bollywood Hollywood Movies Download Website

आज हम Katmoviehd Bollywood Hollywood Movies Download Website के बारे में जानकारी हासिल करेगे. जो कि एक Pirated Website है. इस लेख में हम जानेगे कि piracy की वजह से हमारी film industry को कितना ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है. दुनियाभर भर में लाखोँ लोग मूवीज देखना पसंद करते है क्योंकि यह entertainment का बहुत ही अच्छा साधन है. लाखोँ लोग मूवीज को download करने के लिए pirated websites का प्रयोग करते है क्योंकि यह User को सभी मूवीज फ्री में download करने देते है. जिस वजह से सिनेमा घरो में दर्शको की कमी हो जाती है और फ़िल्म बनाने वाली कंपनी को नुकसान उठाना पड़ता है.

आपको internet पर बहुत सारी pirated वेबसाइट देखने को मिल जाएगी. जो Movies, TV शोज़, Web Series आदि की Piracy करती है. Katmoviehd भी इनमें से एक है. इस वेबसाइट पर user को  बहुत तरह की मूवीज फ्री में डाउनलोड करने के लिए मिलती है. यह वेबसाइट piracy जैसी illegal गतिविधियों को बढ़ावा देती है. इस तरह की गतिविधियों को रोकने के लिए भारत सरकार ने काफी कड़े कदम उठाये है. जिनके बारे में इस लेख में आगे बताया गया है. तो चलिए शुरू करते है और जानते है कि Katmoviehd Hollywood Movies Dubbed Movie Download की पूरी जानकारी.

About ‘KatmovieHD’ 2021

katmoviehd katmovie hd
katmoviehd, katmovie hd, katmovieshd, kat movie hd

Katmoviehd is a Pirated Website. Katmovie HD न्यू release होने वाली Hollywood Movies, TV Shows, Web Series, Dubbed Movies, WWE Hindi, WEBHindi Series आदि Copyright Content की illegal तरीकें से Copy करकें अपनी Website पर upload करती है. इस वेबसाइट पर मोजूद सभी तरह के content illegal तरीके से copy किये गए होते है. कोई भी user इस वेबसाइट से pirated movies को download कर सकता है. यह वेबसाइट Hollywood movies की piracy करने में top pirated websites में से एक है.

Katmoviehd movies पर Hollywood Action, Adventure, Comedy, Dual Audio, Fantasy, History, Horror, Romance, Sport आदि जैसी Interesting Movies की Collection देखने को मिलेगी.  जिस वजह से user द्वारा इस वेबसाइट को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. यह वेबसाइट user को काफी तरह के format मूवीज डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाती है.

  • 300MB Dual Audio Hindi Dubbed HD Movies Free Download
  • 480P HD Movies Download
  • 720P HD Movies Download
  • 1080P HD Movies Download
  • Full HD Movies Download

इस वेबसाइट का प्रयोग करने के मामले में भारत number one है.  But भारत सरकार ने इस साईट को अपने देश में बैन किया हुआ है. इसके बावजूद यह वेबसाइट बार बार किसी अलग domain के जरिये online हो जाती है. इस वेबसाइट के live links के जानकारी नीचें दी गई है.

KatmovieHD Movies Categories

KatmovieHD पर user को काफी तरह की मूवीज की Categories देखने को मिलती है. जिस वजह से user इस साईट पर बार बार visit करता है.

  • Bollywood Movies
  • Hollywood Movies
  • Telugu Movies
  • Marathi Movies
  • Punjabi Movies
  • Mobiles Movies
  • Malayalam Movies
  • South Indian Movies
  • Tamil Movies

KatmovieHD New Live Links

Katmovie HD के links को बार बार बैन किये जाने के कारण यह वेबसाइट हर एक न्यू domain name के जरिये online हो जाती है. Internet पर यूजर्स को इस वेबसाइट के काफी तरह के लिंक देखने के मिल सकते है.

Katmoviehd.comKatmoviehd.in
Kat movieHD.netKat Moviehd.org
Katmoviehd.seKatmoviehd.wp
Katmoviehd.infoKamoviehd.eu
Kat moviehd.onlineKat moviehd.me
Katmoviehd.proxyKatmoviehd.movie

Latest Leaks by KatmovieHD Site

Katmoviehd के द्वारा बहुत सारे Copyright content leaks किये गए है. बैन होने के बावजूद यह वेबसाइट बहुत ज्यादा चल रही है और Pirated Content को अपनी वेबसाइट पर upload कर रही है. इस साईट के द्वारा कुछ समय पहले leaks किये गए content की लिस्ट नीचें दी गई है.

  • Bloodshot 2020
  • World War Z
  • Altered Carbon
  • Philophobia
  • City of Gold
  • Joker
  • Snow Piercer
  • Coming American
  • Bad Boys for Life
  • Bird Box

KatmovieHD Similar Website List

Legal Alternatives to Katmovie HD Site

katmovieHD legal site नहीं है. इसलिए Movies Lovers को इस तरह की साईट के दूर रहना चाहिए. क्योंकि internet पर user के लिए बहुत सारी legal साईट भी मौजूद है जिनका प्रयोग user legal तौर पर कर सकते है.

Netflix – Netflix का name तो आपने सुना ही होगा. यह एक बहुत मशहुर application है जिसका इस्तेमाल आप Movies, Tv Shows etc अदि के लिए कर सकते है.

Disney Hotstar – Disney Hotstar का प्रयोग आप मूवी को देखने और download करने के लिए कर सकते है, यह application आपको Live Match देखने की सुविधा भी मोहिया करवाता है.

Amazon Prime Video – Amazon Prime Video के बारे में तो पूरी दुनिया को मालूम है. क्योंकि यह बहुत popular प्लेटफार्म है. जिसका इस्तेमाल बहुत सारे लोग करते है. यह amazon का product है. आप इसके जरिये फ्री home delivery की सुविधा का भी आजाद ले सकते है.

Youtube – Youtube तो google का अपना प्लेटफार्म है. जिसका प्रयोग बहुत सारे लोग करते है. Youtube आपको paise earn करने का मोका भी देता है. आप बहुत कम पैसे pay करके अपनी मनपसंद movies को देख सकते है.

Zee5 – Zee5 पर आप latest movies और tv show को देख सकते है. यह एक बहुत ही बढ़िया application है.

भारत सरकार के Piracy के लिए नियम

भारत सरकार ने piracy के द्वारा फ़िल्म इंडस्ट्रीज को हो रहे नुकसान को देखते हुए कुछ कड़े कदमों को उठाया है और Piracy को रोकने के लिए कुछ नियम बनाये है. भारत सरकार के नियमों के मुताबक अगर कोई भी व्यक्ति Copyright Content को Owner की permission के बिना use करता है तो उस व्यक्ति को 3 साल की कैद या 10 से 15 लाख तक का जुरमाना हो सकता है. यह नियम pirated वेबसाइट के owner और उस वेबसाइट पर visit करके pirated movie download करने वाले user दोनों पर लागु होते है. भारत सरकार ने Piracy को रोकने के लिए बहुत सारी pirated वेबसाइट को बैन भी किया है. But यह वेबसाइट दोबारा से किसी अलग domain name के जरिये फिर से online हो जाती है.

Government के rules के मुताबक अगर कोई भी व्यक्ति katmoviehd का प्रयोग करता पाया जाता है तो उसे सजा और जुरमाना दोनों हो सकते है. क्योंकि Pirated Site का प्रयोग करना भी Copyright Law के मुताबक illegal offence है.

Disclaimer: Piracy ग़ैरकानूनी है Paisadad पूर्ण रूप से Piracy का विरोध करता है. यह article सिर्फ जानकारी देने के लिए लिखा गया है. Paisadad किसी भी प्रकार से Piracy and Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित नहीं करता. इस वेबसाइट पर visit या मूवी डाउनलोड करने से आपके mobile, Laptop या computer में वायरस आ सकता है और आपकी Privacy खतरे में पड़ सकती है. इसलियें इस वेबसाइट का इस्तेमाल आप अपनी जिम्मेदारी पर करे.