9xmovies 2021 – 9xmovies 300MB Latest Movies Download 9xmovies in

9xmovies 2021 – 9xmovies 300MB Latest Movies Download 9xmovies in

9xmovies 300MB Latest Movies Download 9xmovies in: आज हम 9xmovies.in 300MB Movies Download के बारे में आपको बताने वाले है. पहले हम Piracy और उससे Film industries को होने वाले नुकसान के बारे में थोड़ा जान लेते है. Piracy के कारण हमारी फ़िल्म इंडस्ट्रीज को बहुत ज्यादा नुकसान उठाना पड़ता है. दुनिया भर के ज्यादा तर लोक मूवीज देखना पसंद करते है. But ज्यादातर लोग मूवीज को देखने के लिए पैसा खर्चा नहीं करना चाहते. इसलिए वह लोग Pirated Movies Website पर जाकर Pirated Movies download कर लेते है. जिस वजय से सिनेमाघर में दर्शको की कमी हो जाती है और फ़िल्म बनाने वाली कंपनी को नुकसान उठाना पड़ता है.

आपको internet पर बहुत सारी pirated website देखने को मिल सकती है. यह 9xmovies win 300MB Movies, HD Bollywood, Hollywood, Tollywood, Tamil, South, Telugu Movies Download, TV Shows, Web Series, WWF Friday Night Smack Down की पायरेसी करती है और illegal गतिविधियों को बढ़ावा देती है. इस तरह की वेबसाइट पर आपको HD Bollywood, Hollywood, Tollywood, Tamil Dubbed Movies का संग्रह देखने को मिलेगा. जिस कारण यह वेबसाइट इतनी ज्यादा poplar है. अगर आप भी ऐसी वेबसाइट का प्रयोग करते है तो सावधान जो जाए. ऐसा हम क्योऊ कह रहे है यह जानने के लिए आपको यह लेख पूरा पढना होगा.

तो चलिए शुरू करते है और जानते है कि 9xmovies today HD Bollywood Movies Download की पूरी जानकारी.

‘9xmovies’ 2021 Movies Download

9xmovies 9xmovie 9x movies

9xmovies.com एक pirated website है 9xmovies in 300MB Movies, HD Bollywood, Hollywood, Tollywood, Tamil, South, Telugu Movies Download, TV Shows, Web Series, WWF Friday Night Smack Down  आदि जैसे copyrighted Content की illegal तरीके से copy करकें Movies के Release होने से पहले या Release होते समय या उसके कुछ समय बाद अपनी वेबसाइट पर upload करती है. यह वेबसाइट काफी साल पुरानीं है इसलिए इस वेबसाइट ने बहुत सारी मूवीज की piracy की है. भारत में यह वेबसाइट piracy के मामले में Top Pirated Websites में से एक है.

इस साईट पर user को 300MB से लेकर Full HD Movies तक के format download करने के लिए मिलते है. जो User को बहुत पसंद आते है. User अपनी सुविधा के हिसाब से अपने लिए format का चुनाव करता है और Movies को download कर लेता है.

हमारे भारत देश में Piracy एक illegal offence है जिसके कारण एक वेबसाइट को भारत में बैन किया गया है. उसके बावजूद यह साईट अपने Domain को change करके फिर से online हो जाती है. New user को इस वेबसाइट के live link ढूढ़ने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता है. 9xmovies .com के इलावा और भी बहुत सरे domain use करती है. जिनके बारे में इस लेख में नीचें बताया गया है.

9xmovies New Live links

इस वेबसाइट को बार बार बैन किये जाने के कारण यह साईट अपने domain name बदलती रहती है. आपको internet पर इस वेबसाइट के काफी लिंक देखने को मिल सकते है जैसे कि: –

9xmovies in9xmovies win
9x movies com9xmovies biz
9xmovies today9x movies pw
9xmovies band9xmovies green
9x movies app9xmovies online
9xmovies proxy9x movies uk
9xmovies pk9xmovies us
9x movies net9xmovies nl
9xmovies.me9x movies.guru
9xmovies.im9xmovies.live
9x movies.vip9xmovies.info

यह सभी लिंक 9xmovie के है. जिन पर user को सभी pirated movies देखने को मिलेगी. मुझे आशा है कि भारत सरकार ऐसी वेबसाइट पर जड़ी से action लेकर इसे बैन करेगी.

Latest Movies Leaked by 9xmovies win

9xmovies ने बहुत सारी मूवीज को leak किया है जिससे film industry कोई काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है. इस तरह की वेबसाइट पर user को 300MB Movie download करने के मिल जाती है. जिसके कारण बहुत सारे लोग इस वेबसाइट का इस्तेमाल करते है.

  • Zakhmi Police
  • Araf 3
  • Indoo ki Jawani
  • The Mauritanian
  • Moxie
  • WWF Friday Night Smack Down
  • Asuran
  • Jamai 2.0
  • Ninnlia Ninnlia
  • Tom and Jerry
  • Indian Idol
  • Money Heist
  • Parole
  • The Cold Light of Day
  • The Broken Hearts
  • Aswathama
  • Bawri Chhori
  • Basta
  • Boxed
  • Babbar the Police

यह सब उन films की लिस्ट है जिन्हें इस साईट ने इस साल में leak किया है.

9xmovies Similar Website List.

9xmovies की तरह और भी बहुत सारी साईट है जो मूवीज की piracy करती है जिनके बारे में नीचें लिस्ट में बताया गया है.

Best Legal Alternative of 9x movie

Torrent site का प्रयोग करना illegal है. अगर आप legal तरीके से movies download या online देखना चाहते है तो आपको बहुत सारी app और वेबसाइट मिल जाएगी. उनमें से कुछ के बारे में हमनें इस article में बताया है. ताकि लोगो को torrent site से दूर किया जा सके.

Netflix – Netflix का name तो आपने सुना ही होगा. यह एक बहुत मशहुर application है जिसका इस्तेमाल आप Movies, Tv Shows etc अदि के लिए कर सकते है.

Disney Hotstar – Disney Hotstar का प्रयोग आप मूवी को देखने और download करने के लिए कर सकते है, यह application आपको Live Match देखने की सुविधा भी मोहिया करवाता है.

Amazon Prime Video – Amazon Prime Video के बारे में तो पूरी दुनिया को मालूम है. क्योंकि यह बहुत popular प्लेटफार्म है. जिसका इस्तेमाल बहुत सारे लोग करते है. यह amazon का product है. आप इसके जरिये फ्री home delivery की सुविधा का भी आजाद ले सकते है.

Youtube – Youtube तो google का अपना प्लेटफार्म है. जिसका प्रयोग बहुत सारे लोग करते है. Youtube आपको paise earn करने का मोका भी देता है. आप बहुत कम पैसे pay करके अपनी मनपसंद movies को देख सकते है.

Zee5 – Zee5 पर आप latest movies और tv show को देख सकते है. यह एक बहुत ही बढ़िया application है.

भारत सरकार के Piracy के लिए नियम

भारत सरकार ने piracy के द्वारा फ़िल्म इंडस्ट्रीज को हो रहे नुकसान को देखते हुए कुछ कड़े कदमों को उठाया है और Piracy को रोकने के लिए कुछ नियम बनाये है. भारत सरकार के नियमों के मुताबक अगर कोई भी व्यक्ति Copyright Content को Owner की permission के बिना use करता है तो उस व्यक्ति को 3 साल की कैद या 10 से 15 लाख तक का जुरमाना हो सकता है. यह नियम pirated वेबसाइट के owner और उस वेबसाइट पर visit करके pirated movie download करने वाले user दोनों पर लागु होते है. भारत सरकार ने Piracy को रोकने के लिए बहुत सारी pirated वेबसाइट को बैन भी किया है. But यह वेबसाइट दोबारा से किसी अलग domain name के जरिये फिर से online हो जाती है.

Government के rules के मुताबक अगर कोई भी व्यक्ति 9xmovies का प्रयोग करता पाया जाता है तो उसे सजा और जुरमाना दोनों हो सकते है. क्योंकि Pirated Site का प्रयोग करना भी Copyright Law के मुताबक illegal offence है.

Disclaimer: Piracy ग़ैरकानूनी है Paisadad पूर्ण रूप से Piracy का विरोध करता है. यह article सिर्फ जानकारी देने के लिए लिखा गया है. Paisadad किसी भी प्रकार से Piracy and Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित नहीं करता. इस वेबसाइट पर visit या मूवी डाउनलोड करने से आपके mobile, Laptop या computer में वायरस आ सकता है और आपकी Privacy खतरे में पड़ सकती है. इसलियें इस वेबसाइट का इस्तेमाल आप अपनी जिम्मेदारी पर करे.